फगवाड़ा गेट बाजार में बिजली के लंबे कट से कारोबारी परेशान, रोष जताया

by Carbonmedia
()

जालंधर| पुरानी तारों और ओवरलोडेड ट्रांसफार्मरों में बार-बारी खराबी की समस्या को लेकर फगवाड़ा गेट बाजार के व्यापारियों ने सोमवार को प्रधान अमित सहगल की अगुवाई में पावरकॉम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए। कारोबारियों ने कहा कि शिकायत निवारण केंद्र की फोनलाइन ही नहीं मिलती। पावरकॉम का कॉल सेंटर विफल हो गया है। प्रधान अमित सहगल ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मार्केट में दिन में सिर्फ तीन-चार घंटे ही बिजली आती है। उन्होंने कहा कि ट्रांसफॉर्मर और बिजली की तारें पुरानी हैं। इस कारण समस्या बनी है। एसोसिएशन के चेयरमैन मनोज कपिला ने बताया कि घंटों बिजली न आने से इनवर्टर भी जवाब दे जाते गर्मी के सीजन में ग्राहक पंखा और कूलर चेक करवाने आते हैं, लेकिन बिजली न होने से यह संभव नहीं हो पाता। कन्वीनर सुरेश गुप्ता ने बताया कि बिजली न होने के कारण दुकानदार शाम सात बजे ही दुकानें बंद कर घर लौट जाते हैं। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारी फॉल्ट ठीक करने में घंटों लगा देते हैं और जब फॉल्ट ठीक होता है, तो कुछ ही मिनटों में दोबारा फॉल्ट हो जाता है। बैठक में कुक्कु मिड्डा, अरुण देव मेहता, रोबिन गुप्ता, गौरव बस्सी, गगन छाबड़ा, सन्नी गुप्ता, सचिन गुप्ता, संजय वर्मा, कपिल गुप्ता, संजय अरोड़ा मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

No votes so far! Be the first to rate this post.

Related Articles

Leave a Comment